Monday, January 30निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

अब तीस को आ सकते हैं गहलोत:जयपुर में केसी वेणुगोपाल की मीटिंग के चलते अब 30 को बीकानेर आ सकते हैं गहलोत

बीकानेर. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के 29 नवम्बर को बीकानेर के प्रस्तावित कार्यक्रम में फेरबदल हो सकता है। गहलोत अब तीस नवंबर को बीकानेर आ सकते हैं। दरअसल, राज्य सरकार के निर्देश पर ही रोजगार मेले की डेट्स में भी संशोधन कर दिया गया है। पॉलिटेक्निक कॉलेज में रोजगार मेला अब 28 व 29 नवम्बर के बजाय 29 व 30 नवम्बर को होगा।

दरअसल, कांग्रेस में चल रही अंदरुनी कलह के बीच 29 नवम्बर को पार्टी महासचिव केसी वेणुगोपाल जयपुर पहुंच रहे हैं। उनके साथ मुख्यमंत्री गहलोत की भी मीटिंग होगी। ऐसे में गहलोत 29 नवम्बर को बीकानेर नहीं आ सकते थे। अब इस कार्यक्रम की डेट्स में ही बदलाव कर दिया गया है। रोजगार कार्यालय के सहायक निदेशक हरगोबिन्द मित्तल ने बताया कि राज्य सरकार के निर्देश पर इस तारीख में फेरबदल किया गया है। कौशल, रोजगारव उद्यमिता विभाग के इस मेले में बड़ी संख्या में प्राइवेट कंपनियां बीकानेर आ रही है, जो बेरोजगारों को सीधे रोजगार उपलब्ध कराएगी। अब तक देशभर की चौबीस बड़ी कंपनियों ने बीकानेर रोजगार मेले में युवाओं का चयन करने का निर्णय किया है।

प्रशासन कर रहा तैयारी

मुख्यमंत्री की प्रस्तावित यात्रा के चलते जिला प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद है। संभागीय आयुक्त नीरज के पवन, जिला कलक्टर भगवती प्रसाद कलाल तैयारी में लगे हैं। पॉलिटेक्निक कॉलेज में ही कई आला अधिकारियों ने डेरा डाल लिया है। यहां मैदान पर विशेष तरह से डोम तैयार किए जा रहे हैं। डेट्स में परिवर्तन से तैयारी कर रहे अधिकारियों व कर्मचारियों को थोड़ी राहत ही मिली है।