Friday, December 9निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

अधिकारियों की लापरवाही से केन्द्रीय बस स्टेंड की बिगड़ी हालत

सीमा सन्देश न्यूज
श्रीगंगानगर।
जिला मुख्यालय का इन दिनों केन्द्रीय बस स्टेण्ड का रोडवेज के अधिकारियों की लापरवाही के कारण बुरा हाल है। बस स्टैण्ड भवन की काफी समय से सफाई नहीं होने के कारण जाले लग हुए है, वहीं पंखें व लाईटें सहित अन्य उपकरणों पर मिट्टी जमी होने पर खराब होने के कागार पर है।
इस भवन और बस स्टैण्ड परिसर की सफाई करवाने के नाम पर रोडवेज द्वारा प्रत्येक माह हजारों रूपए खर्च किए जा रहे है। बस स्टेण्ड भवन व परिसर की देखभाल करने के लिए रोडवेज ने एक अधिकारी भी नियुक्त कर रखा है।
मिली जानकारी के राजस्थान रोडवेज ने अपनी बसों के लिए केन्द्रीय बस स्टेण्ड बना रखा है। इस बस स्टैण्ड पर हर रोज हजारों लोग आते-जाते रहते है। बैठने वाली कुर्सियां टूटी हुई है, वहीं परिसर की सड़क का बुरा हाल है। जगह-जगह खड्डे होने के कारण बस चालक भी परेशान है। इन खड्डों में कई बार तो पानी भरा रहता है। इससे यात्री गिरकर चोटिल हो जाते है। बस स्टेण्ड परिसर में कचरा फैला होने के कारण पशु भी आ जाते है। बुधवार को तो यह पशु भवन में आ गए और यात्रियों के सामान को नुकसान पहुंचा दिया।
बताया गया है कि बस स्टैण्ड परिसर की सड़क का काफी समय से पैचवर्क का कार्य नहीं किया गया है। इस कारण यह परिसर खड्डों में तब्दील हो गया है। बस स्टैण्ड की सफाई करवाने की कई बार यात्री भी मांग कर चुके है।